हरिद्वार

बहादराबाद पुलिस ने सुलझाई युवक की मृत्यु की गुत्थी, इंस्टाग्राम चैट ने खोला मौत का राज़

शाहबाज सलमानी हरिद्वार संवाददाता

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(शाहबाज सलमानी) हरिद्वार। हरिद्वार पुलिस ने एक बड़ा खुलासा करते हुए युवक की मृत्यु की गुत्थी को इंस्टाग्राम चैट और कॉल रिकॉर्डिंग के माध्यम से सुलझाया है। बीती 15 जनवरी को वादी सविता पत्नी सुरेश नि0 अम्बेडकर मार्केट थाना बहादराबाद द्वारा शिकायती प्रार्थनापत्र देकर विपक्षी विकास, सचिन, सुधांशु, रोबिन्स आदि अम्बेडकर मार्केट बहादराबाद निवासी 08 लोगों पर 14 जनवरी को अपने पुत्र संजीत की हत्या करने का आरोप लगाए गए थे।
मामले की गभीरता को समझते हुए तुरंत ही पुलिस टीम द्वारा मृतक के शव का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम कराया गया तथा पोस्टमार्टम के बाद मृतक संजीत के शव को अन्तिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द किया गया था। पुलिस द्वारा विवेचना मे मृतक के मोबाइल फोन की गहनता से पड़ताल करने पर इंस्टाग्रम चैट, कॉल रिकॉर्डिंग आदि माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई कि मृतक संजीत विगत 3 माह से अपने पड़ोस में रहने वाली युवती के साथ प्रेम प्रसंग मे था। दोनो एक साथ घर से बिना बताए चले गए थे लेकिन अगले ही दिन वापस लौट आए।

परिवारों की सहमति से दोनों अपने-अपने घर चले गए थे। संजीत के बार बार मिलने और बात करने की कोशिश करने पर युवती ने मिलने से मना कर शादी कहीं और करने की बात कही। अवसाद में आकर मृतक संजीत ने हाथ की नस काट फोटो युवती को भेजे लेकिन युवती ने बात न मानते हुए उसको और मरने के लिए उकसाया जिसके कारण संजीत ने 14 जनवरी की रात्रि नेशनल हाईवे के पास किसी बड़े वाहन से टकराकर आत्म हत्या कर ली। विवेचना मे नामजद कथित प्रेमिका को आज नियमानुसार हिरासत में लिया गया।अन्य बिंदुओं और पहलुओं पर भी गहनता से विवेचना की जा रही है।

Related Articles

Back to top button