हरिद्वार

Video: जिला प्रशासन की है कावड़ मेले को लेकर चप्पे-चप्पे पर नजर, कभी भी हो सकती है यहां बड़ी दुर्घटना

रजत चौहान प्रधान सम्पादक

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(रजत चौहान) हरिद्वार। आगामी कावड़ मेले की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन ने कमर कसी हुई है। आए दिन जिला प्रशासन द्वारा बैठक कर कावड़ मेले को सकुशल संपन्न कराने के लिए हर तरह के प्रयास किया जा रहे हैं।

तो वहीं एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जहां एक बड़ी घटना भी घट सकती है, जहां एक तरफ जिला प्रशासन कावड़ मेले को लेकर पैनी नजर बनाए हुए है तो वही दूसरी ओर यूपी के सिंचाई विभाग की लापरवाही ओम पुल के पास बने बेराज में नजर आ रही है।

वहीं ओमपुल के पास बने बेराज में पर्यटक बिन किसी रोक टोक के बेराज पर सेर करते नजर आ रहे हैं, और सबसे बड़ी हैरत की बात तो यह है कि इस बेराज पर सेल्फी का भी लुफ्त लिया जा रहा है, यह एक काफी चिंता का विषय है।

जहां हरिद्वार धर्मनगरी में लाखों की संख्या में शिव भक्त जल भरने के लिए हरिद्वार पहुंचते हैं तो वहां एक ऐसी लापरवाही बड़ी दुर्घटना को नौता दे रही है। वही कुछ लोगों ने बताया कि यहां पर लगे गेट पर ताला ना लगा होना आने वाले कल कांवड़ियों के लिए भी विश्राम स्थल बन जाएगा।

और साथ ही साथ कुछ अनहोनी ना हो जिसको लेकर प्रशासन को इस ओमपुल का संज्ञान लेकर बड़ी दुर्घटना होने से बचाया जा सके। अब देखना यह होगा कि क्या जिला प्रशासन द्वारा इतनी बड़ी लापरवाही का संज्ञान लिया जाता है या नहीं यह तो अब आने वाला वक्त ही बताएगा।

Related Articles

Back to top button