हरिद्वार

Video: भारत की जीत पर हरिद्वार धर्मनगरी में लोगो ने मनाया जश्न

ढोल की आवाज, पटाको की गूंज, हाथ में तिरंगा और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर दी बधाई

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(राजेश कुमार) हरिद्वार। भारत ने 29 जून को टी20 मैच में साउथ अफ्रीका को हराकर एक बार फिर विश्व चैंपियन बना है, तो वहीं देश भर में लोगो में खुशी की लहर दौड़ गई है।

Oplus_0

आपको बता दें की एक बार को ऐसा लगा की भारत यह मैच हार जाएगा, पर भारत के तीन तेज गेंदबाजो ने साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों के हौसले पस्त करते हुए भारत के झोली में मैच डाल दिया और देखते ही देखते भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 रानो से रोमांचक मुकाबले में जीत हासिल की।

Oplus_0

भारत की जीत की खुशी में हरिद्वार धर्मनगरी में एक अलग ही जश्न देखने को मिला, जहां धर्मनगरी क्षेत्रवासियों ने ढोल, पटाके, हाथो में तिरंगा ओर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

वहीं वरिष्ठ समाजसेवी विशाल गर्ग ने बताया कि यह जीत पूरे भारत वासियों की जीत है। उन्होंने बताया की एक बार को ऐसा लगा की अब भारत जितने वाला नही है पर भारत के 141 करोड़ लोगो की दुआ काम आई और साउथ अफ्रीका को 7 रानो से हराकर भारत एक बार फिर विश्व चैंपियन बना है। उन्होंने बताया की भारत की इस जीत से हरिद्वार धर्मनगरी के लोगो में एक खुशी का माहौल बना हुआ है और चारो ओर पटाकों की गूंज सुनाई दे रही है साथ ही एक दूसरे को मिठाई खिलाकर भारत की जीत पर बधाई दी।

Related Articles

Back to top button