Blog

हरिद्वार धर्मनगरी में बढ़ता अपराध, बदमाश बेखौफ

चर्चा: कनखल थाना क्षेत्रांतर्गत एक के बाद एक घटना से लोगो में डर का माहौल

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(राजेश कुमार) हरिद्वार। हरिद्वार धर्मनगरी में बढ़ता अपराध ने पुलिस पर सवालिया निशान लगा दिया है। हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्रांतर्गत हुई एक के बाद एक घटना ने सब को हिला कर रख दिया है, शहर में चर्चा है की (24*7) पुलिस के जवान अपनी अपनी ड्यूटी पर तैनात रहते है उसके बावजूद हरिद्वार धर्मनगरी में बेखौफ होकर तमंचे के बल पर लूट, चैन स्कैनिंग जैसी वारदात को अंजाम देकर बदमाश रफूचक्कर हो रहे है।

Oplus_131072
वहीं जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात्रि को थाना कनखल क्षेत्र के गाँव नूरपुर पंजनहेड़ी स्तिथ एक किराना की दूकान पर मोटरसाइकिल पर सवार हो क़र तीन नकाबपोश बदमाश पहुचे। बदमाशों ने व्यपारी सुरजीत को असलाह दिखाया। जिसके बाद उसके गले से सोने की चेन और गल्ले में रखी नकदी लूट क़र ले गए। जिसके बाद व्यपारी ने कनखल की जगजीतपुर चौकी पुलिस को मामले की सुचना दी।
Oplus_131072
वहीं ऐसी घटना ने कनखल थाना क्षेत्रांतर्गत लोगो में भी एक डर का माहौल बना हुआ है, ओर चर्चा है की कनखल थाना क्षेत्रांतर्गत में लगातार अपराध बढ़ता ही जा रहा है जिसपर पुलिस अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। वहीं कनखल थाना पुलिस ने आरोपियों को पड़कन के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है साथ ही अलग अलग पुलिस टीम गठित कर बदमाशों को गिरफ्तारी के लिए चैकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है पर अभी लूट के आरोपी पुलिस की गिरफ्त के दूर है।

Related Articles

Back to top button