देहरादून

अन्तर्राजयीय वाहन चोर व पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

राजेश कुमार देहरादून प्रभारी

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(राजेश कुमार) देहरादून। आज तड़के सुबह प्रेमनगर पुलिस द्वारा प्रेमनगर टी स्टेट में की जा रही चेकिंग के दौरान एक बदमाश द्वारा पुलिस को देखते ही फायरिंग की गई,जिसके बाद पुलिस व बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गयी। जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर घेराबंदी कर अभियुक्त की तलाश की गई। जिसके कुछ देर बाद दरू चौक टी स्टेट में बदमाश के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी कार्यवाही में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गयी।

पुलिस ने अभियुक्त के पास से 315 बोर का देसी तमंचा बरामद किया है। पुलिस द्वारा घटना के बाद घायल बदमाश को प्राथमिक चिकित्सालय प्रेमनगर में भर्ती करवाया गया था जहां से उसे दून अस्पताल रेफर किया गया है।

Oplus_131072
वहीं मुठभेड़ की सूचना के बाद पुलिस कप्तान व एसपी सिटी प्रमोद कुमार घटनास्थल पर पहुँच व पुलिस टीम से सम्पूर्ण घटना की जानकारी ली गयी। जिसके उपरान्त अजय सिंह प्रेमनगर अस्पताल भी पहुँचे व घायल बदमाश की स्थिति जानी।

बदमाश की पहचान अनुभव त्रिपाठी(23) पुत्र सुदेश त्रिपाठी निवासी सनेमा रोड हरदोई, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है जोकि एक अन्तर्राजयीय वाहन चोर गिरोह का सदस्य हैं व पूर्व में भी लखनऊ में वाहन चोरी में जेल गया है। अभियुक्त से प्राथमिक स्तर की पूछताछ में पता चला है कि उसके गिरोह के अन्य सदस्य भी राजधानी में कोई बड़ी घटना को अंजाम देने आने वाले थे।

अभियुक्त की इस जानकारी की दिशा में अब पुलिस द्वारा सक्रियता से कार्यवाही की जा रही है व पुलिस कप्तान अजय सिंह द्वारा जनपद की सभी बाहरी सीमाओं के चेक पोस्ट पर पुलिस चेकिंग बढ़ाने के निर्देश दिए है।

Related Articles

Back to top button