हरिद्वार

बीयर बांटकर फॉलोवर बढ़ाने की चाहत पड़ी महंगी, यूट्यूबर ने जनमानस से मांगी माफी

राजेश कुमार हरिद्वार जिला संवाददाता

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(राजेश कुमार) हरिद्वार। धर्मनगरी में एक इंस्टाग्राम यूट्यूबर ने फॉलोवर बढ़ाने के चक्कर में माफी मांगते हुए कहा कि अब ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी। सोशल मीडिया पर यूट्यूबर अंकुर चौधरी निवासी मंत्रा अपार्टमेंट थाना सिड़कुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल करते हुए बीयर को लेकर एक पोस्ट जारी किया था, जिसको लेकर हरिद्वार धर्मनगरी के लोगों में रोष पनप रहा था और ऐसे यूट्यूबर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही थी।

तो वहीं हरिद्वार एसएसपी प्रमेंद्र डोभाल ने तत्काल वायरल वीडियो का संज्ञान लिया और इसकी धरपकड़ के लिए प्रयास तेज करें। जब मामला हाईप्रोफाइल हुआ तो यूट्यूबर खुद ही सिडकुल थाने पहुंच गया और यूट्यूबर ने ड्राई एरिया होने की जानकारी न होने की बात कहते हुए जनमानस सहित पुलिस अधिकारियों के समक्ष माफी मांगी। जानकारी के मुताबिक सोशल साइट्स पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कथित यूट्यूबर अंकुर चौधरी ने अपने चैनल पर सब्सक्राइबर, कमेंट और लाइक बढ़ाने के लिए मुफ्त में बियर जगह-जगह छुपा कर बांटने का काम किया।

वहीं एसएसपी प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि यूट्यूबर अंकुर चौधरी के द्वारा दो दिन पूर्व हरिद्वार कनखल क्षेत्र में इंस्टाग्राम पर अपनी आईडी से एक वीडियो अपलोड किया गया था, जिसमें उसके द्वारा बीयर की केन को एक स्थान पर रखें और उसको अपने सब्सक्राइबर बढ़ाने के लिए चेलेंज दिया जा रहा था। एसएसपी हरिद्वार ने बताया कि जब मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने एक्शन लेते हुए यूट्यूबर की गिरफ्तारी के लिए छानबीन शुरू कर दी थी, और लोगों द्वारा भी काफी विरोध किया जा रहा था। पुलिस ने आरोपी युवक का पुलिस एक्ट में चालान कर उसे स्पष्ट शब्दों में चेताया कि अगर पुनरावृत्ति हुई तो पुलिस द्वारा और अधिक कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button