हरिद्वार

भगत सिंह चौक पर दिखा हाईवे का असर, जाम से छूटे लोगों के पसीने

रवि चौहान हरिद्वार संवाददाता

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(रवि चौहान) हरिद्वार। भगत सिंह चौक पर जाम से लोगों के पसीने छूट गए। जहां कल हरिद्वार में गंगा दशहरा को लेकर पुलिस प्रशासन ने कमर कसी हुई है, तो वहीं भगत सिंह चौक पर हाईवे जैसा जाम आज देखने को मिला है, जहां लोग कहीं-कहीं मिनटों तक जाम से झुजते रहें।

शनिवार से लेकर रविवार को जहां हरिद्वार धर्मनगरी में जाम को लेकर एक चर्चा का विषय बना हुआ होता है, तो वहीं शहर के कई चौक चौराहों पर भी जाम का असर देखने को मिल रहा है, जिससे शहर वासियों को भी जाम से जूझना पड़ रहा है तो वही कल होने वाले गंगा दशहरे को लेकर भी प्रशासन ने कई सेक्टरों में जॉन बांटें है, जिससे शहर वासियों को जाम से निजात मिल सके, पर हाईवे से लेकर शहर के चौक चौराहों पर चीटियों की तरह चलती गाड़ियां यातायात व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही है।

तो वहीं दूसरी ओर चारधाम यात्रा को लेकर भी हरिद्वार शहर में जाम का असर देखने को मिल रहा है, पुलिस प्रशासन द्वारा जाम से निजात दिलाने के लिए पुलिस कर्मी दिन-रात मेहनत तो कर रहे हैं, पर शनिवार ओर संडे की बात की जाए तो हाईवे से लेकर हरिद्वार शहर में जाम की स्थिति बिगड़ने में कुछ ही पल लगते हैं, और देखते ही देखते हरिद्वार शहर जाम की चपेट में आ जाता है, जिसके चलते हरिद्वार शहर के क्षेत्रवासियों को भी जाम से दो-चार होना पड़ रहा है। अब देखना यह होगा कि क्या गंगा दशहरा पुलिस प्रशासन के लिए एक चुनौती पूर्ण बना रहेगा या जाम से लोगों को निजात मिलेगी।

Related Articles

Back to top button