देहरादून

रिलायंस लूट के दो अभियुक्तो को पुलिस ने किया चिन्हित, दोनो पर दो-दो लाख ईनाम घोषित

राजेश कुमार देहरादून प्रभारी

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(राजेश कुमार) देहरादून। राजधानी देहरादून के रिलायंस जेवेलरी शोरूम में हुई लूट में देहरादून पुलिस द्वारा कई दिनों की कड़ी मेहनत व मशक्कत के बाद सुबोध गैंग के कुख्यात व लूट में शामिल दो अभियुक्तो को चिन्हित कर लिया है। पुलिस द्वारा दोनो अभियुक्तो की धरपकड़ को कोशिश तेज़ करने सहित दोनो अभियुक्तो पर दो-दो लाख रुपये ईनाम घोषित किया है।

पुलिस कप्तान अजय सिंह ने बताया कि रिलायंस शोरूम लूट घटना में उनकी अलग अलग टीमो द्वारा प्रदेश के सभी पड़ोसी राज्यों सहित उनके द्वारा पूर्व में जिन राज्यों में लूट की गई थी व उनके छिपे होने के संभावित ठिकानों में छापेमारी करते हुए अभियुक्तो की एक के बाद एक लीड बरामद की है। जिस क्रम में पुलिस द्वारा गैंग में शामिल कुख्यात गैंग सुबोध गैंग के शामिल होने का पता लगाया है बल्कि घटना में अभियुक्तों को मदद करने वाले दो अभियुक्तो को कल गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

उन्होंने बताया कि उनकी टीम द्वारा गैंग में शामिल अभियुक्तो के द्वारा लूट के बाद भी कोई लीड व सबूत न छोड़ने के दावे के बावजूद भी लूट में शामिल दो अभियुक्तो को चिन्हित कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि उक्त दोनों अभियुक्त प्रिंस कुमार पुत्र शिवनाथ सिंह, निवासी-ग्राम पानापुर दिलावरपुर, थाना बिद्दूपुर जिला वैशाली, बिहार व विक्रम कुशवाहा पुत्र राम प्रवेश सिंह निवासी ग्राम पानापुर, दिलावरपुर जिला वैशाली, बिहार को चिन्हित किया गया है। उक्त दोनों पर पुलिस द्वारा दो-दो लाख रुपये ईनाम घोषित किया गया है।

Related Articles

Back to top button