हरिद्वार

यूक्लीन कम्पनी ने हरिद्वार में अपना स्टोर खोला

युक्लीन स्टोर का उद्घाटन नगर विधायक मदन कौशिक ने फीता काटकर किया

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(रजत अग्रवाल) हरिद्वार। हरिद्वार मे लॉन्ड्री और ड्राई क्लीनिंग ब्रांड यूक्लीन ने दयानंद नगरी आर्य नगर में अपना नया स्टोर खोला, कार्यालय का उद्घाटन नगर विधायक व पूर्व केबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने फीता काटकर किया। इस दौरान नगर विधायक ने स्टोर कर्मचारियों से स्टोर की कार्यप्रणाली के बारे मे विस्तार से जानकारी लेकर कहा की युक्लीन कम्पनी द्वारा इस स्टोर से जहाँ अति गहन चिकित्सीय अस्पताल प्रणाली से जुड़े कपड़े व व्यस्तम जीवन से जुड़े परिवारों के लिये भी आधुनिक मशीनों द्वारा एंटी बेक्टिरियल प्रणाली से परिधानों की धुलाई व कस्टमरो के लिये पिक ऐंड ड्राप की सुविधा का बेहतर लाभ मिलेगा।

इस दौरान यूक्लीन के मुख्य परिचालन अधिकारी अशुतोष नेगी ने बताया की यह लॉन्च युक्लीन कम्पनी की वृद्धि मे एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योकि अब ये ब्रांड 150 से अधिक शहरो मे 500 से अधिक स्टोर संचालित कर रहा है और यह नया स्टोर पूरे देश में उच्च गुणवत्ता वाली लॉन्ड्री सेवाओं को सुलभ बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत करता है। हरिद्वार स्टोर में ग्राहकों के लिए बिना किसी परेशानी के अनुभव को सुनिश्चित करने के लिए किलो के हिसाब से लॉन्ड्री, स्टीम इस्त्री, ड्राई क्लीनिंग, जूते की सफाई, सोफा की सफाई, घर की सफाई, और स्पॉटिंग मशीन सेवाओं के साथ मुफ्त होम पिक-अप और डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध होगी 2016 में स्थापित यूक्लीन ने लॉन्ड्री और ड्राई क्लीनिंग उद्योग में तेजी से एक अग्रणी स्थान बना लिया है।

इस दौरान उद्घाटन कार्यक्रम मे मुख्य रूप से स्टोर संचालक चंद्रशेखर व अमृता अरोड़ा, हिमांशु मिश्रा, अंकित मिश्रा, सन्नी चौहान, मयंक अग्रवाल, श्रवण कुमार, विनायक मिश्रा, रोहिणी ठाकुर, गौरव अरोड़ा, प्रतिक कुमार, मोनू सक्सेना आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button