हरिद्वार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर जिले भर में चलाए जा रहे वाहन चेकिंग अभियान

सप्तऋषि चौकी क्षेत्र में चला सघन चेकिंग अभियान, यातायात नियमों के उल्लंघन पर की चालानी कार्यवाही

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(ऋषभ चौहान) हरिद्वार। तीर्थ नगरी हरिद्वार में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने पर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोभाल सख्त दिखाई दे रहे है। वहीं विगत दिनों हरिद्वार जिले के नवनियुक्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोभाल द्वारा हरिद्वार जिले की कमान संभालते ही जिले में अपराधों को लेकर पुलिस के आलाधिकारियों के साथ बैठ कर उन्होंने कहा कि जिले में किसी भी सूरत में अपराधियों को बक्शा नहीं जाएगा।

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोभाल द्वारा जिले में वाहन चेकिंग अभियान चलाए जाने के निर्देश दिए गए हैं, जिससे सड़क दुर्घटानों पर भी नियंत्रण किया जा सके और निर्देशों का पालन करते हुए हरिद्वार पुलिस अपने अपने क्षेत्र में लगातार वाहन चेकिंग अभियान चला रही है। वहीं आज सोमवार को हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित सप्तऋषि पुलिस चौकी प्रभारी अशीष नेगी के नेतृत्व में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें चैकिंग के दौरान बिना हेलमेट, तीन सवारी बैठे वाहन और सीट बेल्ट चालकों पर चालानी कार्यवाही की गई।

वहीं इस बाबत पर सप्तऋषि चौकी प्रभारी अशीष नेगी ने बताया कि सप्तऋषि पुलिस चौकी जो कि हरिद्वार जिले के बार्डर पर आती है, जिससे दोनों ओर से आने जाने वाले वाहनों की सघन चेकिंग की जा रही है। वहीं उन्होंने बताया कि छोटे बड़े सभी वाहनों की चेकिंग की जा रही है और साथ ही साथ स्थानीय जनता से भी अपील करते हुए कहा कि सुरक्षा के दृष्टिगत यातायात नियमों का पालन करते हुए वाहन चलाएं। यदि कोई भी वाहन चालक यातायात के नियमों का पालन नहीं करता तो उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। वाहन चेकिंग के दौरान कांस्टेबल जसविंदर सिंह, अर्जुन सिंह व नितिन तिवारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button