हरिद्वार

यूट्यूबर का कामाल, खुले आम बांट रहा बीयर, प्रशासन को चुनौती

Video: तीर्थ पुरोहित उज्ज्वल पंडित ने पुलिस प्रशासन से की कार्रवाई की मांग

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(राजेश कुमार) हरिद्वार। आजकल हर कोई पैसा कमाने के लिए उतावला हो रहा है और साथ ही साथ फेमस होने के लिए कुछ ना कुछ ऐसा कर रहा है कि उसको दुनिया से कोई लेना-देना नहीं है। ऐसा ही एक ताजा मामला हरिद्वार धर्मनगरी का आया है जहां एक यूट्यूबर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर खुले आम अपने आप को मशहूर होने के चक्कर में बीयर लेकर लोगों को बांटने का ऐलान कर रहा है, जहां लोगों ने इस यूट्यूबर पर कार्रवाई की मांग की है।

यूट्यूबर अंकुर चौधरी चंद पैसे कमाने के चक्कर में युवाओं में नशे का जहर घोलने का काम कर रहा है। अपनी पोस्ट इंस्टाग्राम पर वायरल कर वाह वाही लूटने का काम कर रहा है। इंस्टाग्राम यूट्यूबर बोल रहा की मैं रामदेव पुलिया पर हूं जिसको बीयर पीनी है उसके लिए मैं 6 बीयर कनखल रामदेव की पुलिया के पास रख रहा हूं। उसने कहा कि आप लोगों का इतना प्यार मिल रहा है कि मुझे आप लोगों के लिए गिफ्ट रखना पड़ रहा है। ऐसी वीडियो वायरल देख हरिद्वार क्षेत्र वासियों में आक्रोश पनप रहा है, और पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है।

वहीं पुलिस प्रशासन से कार्रवाई करते हुए तीर्थ पुरोहित उज्ज्वल पंडित ने कहा कि जिस प्रकार से अंकुर चौधरी नाम का यह युवा गली-गली घूम कर हरिद्वार की मर्यादा को चुनौती देते हुए हरिद्वार वासियों को चुनौती देते हुए, हरिद्वार पुलिस को चुनौती देते हुए जिस प्रकार से हरिद्वार की मर्यादाओं को तार-तार कर रहा है, मोटरसाइकिल पर घूम घूम कर यह बियर का गिफ्ट बांट रहा है, केवल और केवल अपनी सोशल मीडिया की फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए इससे हरिद्वार में आने वाले तमाम तीर्थ यात्रियों की आस्था भी खंडित होती है, और जो हरिद्वार गंगा का संदेश देता है योग का संदेश देता है जो हरिद्वार कनखल दक्षिण नगरी भगवान शिव की जो नगरी है, ऐसी जगह पर इस प्रकार से अमर्यादित कृत्य कर सीधे-सीधे हरिद्वार की मर्यादा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। उन्होंने की पुलिस को इस विषय पर संज्ञान लेना चाहिए और हरिद्वार वासियों को भी आक्रोश होना लाजमिए है और वीडियो पर बड़ी कार्रवाई की आशा करते हैं, अगर ऐसे लोगों पर जल्द कार्रवाई नहीं हुई है तो हरिद्वार निवासी ऐसे लोगों को खुद ही सबक सिखाने का काम करेंगे।

Related Articles

Back to top button