हरिद्वार

स्वच्छता पखवाड़े के अंतर्गत बीएचईएल में साइकिल रैली का आयोजन

शाहबाज सलमानी हरिद्वार संवाददाता

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(शाहबाज सलमानी) हरिद्वार। बीएचईएल हरिद्वार में मनाए जा रहे स्वच्छता पखवाड़ा 3.0 अभियान के अंतर्गत, प्रभाग में एक साइकिल रैली साइक्लोथॉन का आयोजन किया गया। स्वच्छता के प्रति जागरूकता का प्रसार करने हेतु आयोजित की गई इस रैली को, बीएचईएल के स्वतंत्र निदेशक डा.के सिवप्रसाद तथा हरिद्वार इकाई के कार्यपालक निदेशक प्रवीण चन्द्र झा ने, हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए डा.के सिवप्रसाद ने कहा कि इस तरह के प्रयासों से स्वच्छता के प्रति जागरूकता को बढ़ाने में मदद मिलती है। उन्होंने कहा कि स्वच्छता हम सब की सामूहिक जिम्मेदारी है और हमें इस अभियान को जन-जन तक पहुंचाना है, प्रवीण चन्द्र झा ने कहा कि स्वच्छता के प्रति संवेदनशील बनकर ही हम एक स्वच्छ भारत का निर्माण कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम ऐसे क्रियाकलापों को रोकने अथवा सीमित करने का प्रयास करें, जो एक स्वच्छ वातावरण के निर्माण में बाधक हैं।

उल्लेखनीय है कि त्रिशूल अतिथि गृह से शुरू होकर यह रैली उपनगरी के विभिन्न मार्गों से होती हुई मानव संसाधन विकास केंद्र (एचआरडीसी) पर आकर समाप्त हुई, जिसमें बड़ी संख्या में बीएचईएल कर्मियों ने भाग लिया। इस अवसर पर महाप्रबंधक (प्रभारी) सीएफएफपी वी.के रायजादा, महाप्रबंधकगण, तमाम वरिष्ठ अधिकारी, कर्मचारी तथा यूनियन एवं एसोसिएशन के प्रतिनिधि आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button