Blog

रिश्तो को किया शर्मशार, कलयुगी मामा ने रची थी साजिश

खुलासा: 12 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(इमरान देशभक्त) रुड़की। गंगनहर कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है नाबालिक लड़की से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है और सगे मामा सहित अन्य लोगो की पुलिस तलाश कर रही है। वहीं हरिद्वार एसएसपी प्रमेंद्र डोभाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा करते हुए बताया कि नाबालिक 12 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म के आरोपित मुर्सलीन उर्फ काला को पनियाला रोड रुड़की से गंगनहर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है।

वही जानकारी के मुताबिक 2 अप्रैल को गंगनहर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत शिकायतकर्ता द्वारा पुलिस को तहरीर में पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि कुछ समय पूर्व एक वीडियो वायरल होने पर शिकायतकर्ता को जानकारी मिली कि उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया गया है, उक्त के आधार एवं वायरल वीडियो के माध्यम से कोतवाली गंगनहर पुलिस ने आरोपी व सगे मामा सहित तीन आरोपियों के खिलाफ पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

वहीं सोमवार को एसएसपी ने खुलासा करते हुए बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस टीमें पीड़िता के कथित मामा एवं वीडियो वायरल करने वाले अन्य लोगों की तलाश में जुट गई है। एसएसपी हरिद्वार ने बताया कि गिरफ्त में आए आरोपी से पूछताछ में पता चला कि वायरल वीडियो एक षड्यंत्र के तहत पीड़िता के सगे मामा द्वारा बनाया गया था, जिसका उद्देश्य अपनी दूसरी बहन के साथ गिरफ्त में आए आरोपी के नाजायज संबंध से खफा होने के चलते उससे बदला लेना था।

Related Articles

Back to top button