हरिद्वार

नूतन ओजस होसिप्टल द्वारा नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का अयोजन

गगन शर्मा उत्तराखंड प्रभारी

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(गगन शर्मा) हरिद्वार। हरिद्वार के सलेमपुर गांव में नूतन ओजस हॉस्पिटल से डॉक्टर रागनी अग्रवाल द्वारा निःशुल्क स्वास्थ्य जांच एवं दवा वितरण शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर का आयोजन सलेमपुर के प्रधान जमील की बैठक पर हुवा। जहां पर स्थानीय ग्राम वासियों ने अपने अपने स्वास्थ्य का परीक्षण कराया। इस अवसर पर परीक्षण कराने वालों को आवश्यकता के अनुसार दवा भी दी गयी। आयुष्मान कार्ड से होने वाले निःशुल्क ऑपरेशन एवं संबंधित बीमारियों की जानकारी भी गांव वालों को दी गई। इस अवसर पर शिविर के संयोजक विश्वास सक्सेना ने कहा है नूतन ओजस हॉस्पिटल द्वारा इस प्रकार के शिविर लगाना समाज के लिए एक बेहतरीन कदम है और हॉस्पिटल समय-समय पर इस जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहा है।
शिविर में उपस्थित प्रधान शकील ने हॉस्पिटल स्टाफ के इस सराहनीय कार्य हेतु आयोजको का धन्यवाद किया। डॉक्टर रागनी अग्रवाल ने कहा कि नर सेवा नारायण सेवा के अंतर्गत उनका इस तरह का निःशुल्क चिकित्सा शिविर भविष्य में आगे भी विभिन्न गांव और कस्बो में लगता रहेगा। सलेमपुर ग्रामवासियों ने भविष्य में इस प्रकार के चिकित्सा शिविर के पुनः आयोजन हेतु निवेदन किया।
इस शिविर में हॉस्पिटल स्टाफ से नितिन खंडूरी, शादाब, सपना, सानिया इत्यादि के द्वारा सेवाएं दी गई। सलेमपुर से शकील प्रधान, साजेव, साकिब, मुनब्बर इत्यादि के द्वारा शिविर में सहयोग प्रदान किया गया।

Related Articles

Back to top button