हरिद्वार

देर रात हुई भगवानपुर में एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश की मौत दूसरी की तलाश जारी

उधमसिंह नगर के नानकमत्ता गुरुद्वारा के बाबा तरसेम सिंह की हत्याकांड में वांछित था बदमाश

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(फिरोज अहमद/ऋषभ चौहान) हरिद्वार। देर रात हुई एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया। मुठभेड़ में एक बदमाश के गोली लगने से मौत हो गई है, जबकि दूसरे बदमाश की पुलिस तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश उधमसिंह नगर के नानकमत्ता गुरुद्वारा के बाबा तरसेम सिंह की हत्याकांड में वांछित चल रहे थे।

वही जानकारी के मुताबिक मंगलवार की देर रात्रि को थाना भगवानपुर क्षेत्र अंतर्गत चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, इस अभियान के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्ध व्यक्तियों को रोकने का इसारा किया गया, बाइक सवार दो बदमाशों ने भगवानपुर से कलियर की तरफ भागने लगे, पुलिस द्वारा पीछा करने पर पुलिस टीम कि बदमाशों से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लग गई, जिसको सिविर अस्पताल रुड़की ले जाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा उक्त बदमाश को मृत एक घोषित कर दिया गया। जबकि मौके से फरार हुआ दूसरे बदमाश की पुलिस तलाश कर रही है। वही जानकारी के अनुसार मौके पर पहुंचे हरिद्वार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोबाल द्वारा अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ जाकर अस्पताल में जानकारी ली गई।

गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व में उधमसिंह नगर के नानकमत्ता गुरुद्वारा के बाबा तरसेम सिंह की दो बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसको लेकर उधमसिंह पुलिस द्वारा चप्पे चप्पे पर पुलिस टीमें गठित कर बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर अलर्ट मोड़ पर है। तो वहीं जानकारी के अनुसार ऊधमसिंह नगर हत्याकांड में वांछित चल रहे दो बदमाशों की भगवानपुर क्षेत्र अंतर्गत पुलिस के साथ चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई, पुलिस द्वारा जानकारी के अनुसार बताया गया कि एक बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से रुड़की सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक बदमाश अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू पुत्र सुरेंद्र सिंह पता फतेहगढ़ चूड़ियां रोड नगली भट्ट अमृतसर जो उधमसिंह नगर के नानकमत्ता गुरुद्वारा के बाबा तरसेम सिंह की हत्या में वांछित था, ओर दूसरे फरार बदमाश की पुलिस तलाश कर रही है, वहीं पुलिस द्वारा अन्य आवश्यक कार्रवाई भी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button