हरिद्वार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो हरिद्वार की नहीं यूपी के सीतापुर की निकली

Video: हरिद्वार एसएसपी ने किया फेक वीडियो का खंडन, दी सख्त चेतावनी

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(ऋषभ चौहान) हरिद्वार। आजकल सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है कि अगर किसी को वीडियो अच्छी लगती है तो सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा शेर के साथ-साथ लाइक भी किया जाता है, पर उसकी बिना पुष्टि करें वीडियो शेयर और लाइक करना भारी भी पढ़ सकता है।

ऐसा ही एक मामला पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में गुरुकुल के छात्र को शिक्षक द्वारा पीटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था, जिसको हरिद्वार स्थित किसी गुरुकुल का बताया जा रहा था। जब मामला हरिद्वार एसएसपी के संज्ञान में पहुंचा तो उन्होंने पुष्टि करते हुए फेक वीडियो का खंडन किया है और वह वीडियो हरिद्वार की नहीं उत्तर प्रदेश के सीतापुर की निकली है।

वही इस बाबत पर हरिद्वार एसएसपी प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि छात्र को पीटने का वीडियो हरिद्वार का बताया जा रहा था, जिसका संज्ञान लेते हुए उन्होंने बताया कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश सीतापुर सिधौली थाने का है, और यह वीडियो अक्टूबर की बताइए जा रही है।

एसएसपी ने कहा वायरल वीडियो पर थाना सिंधौला सीतापुर उत्तर प्रदेश में मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक सतीश निवासी सीतापुर, उत्तर प्रदेश को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है। एसएसपी ने सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि अगर यह वीडियो आगे प्रसारित की गई तो कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button