हरिद्वार

कार में टक्कर मारकर शहर में दौड़ती आ रही थी काली फिल्म एम्बेसडर कार

लोगो ने सीपीयू पुलिस को दी सूचना, सीपीयू पुलिस ने पीछा कर ड्राइवर को पकड़ा

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(रजत चौहान) हरिद्वार। जहां सीपीयू पुलिस यातायात व्यवस्था को लेकर चौक चौराहे पर यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने में लगी है, तो वहीं सीपीयू पुलिस कर्मी द्वारा शहर में चेकिंग अभियान भी चलाया हुआ है। जानकारी के मुताबिक जगजीतपुर चौक पर मंगलवार को सीपीयू पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया हुआ था तभी पीछे से एक कार में टक्कर मारकर आ रही तेज रफ्तार से काली फिल्म चढ़े एम्बेसडर कार की जानकारी लोगो ने सीपीयू उप निरीक्षक रमेश कुमार और हेड कांस्टेबल अरविंद को दी, उन्होंने कार का पीछा करते हुए ड्राइवर को दिल्ली, हरिद्वार हाईवे हरिलोक चौक के पास सीपीयू पुलिस ने ड्राइवर को धर दबोचा।

वही इस बाबत पर सीपीयू उप निरीक्षक रमेश कुमार ने बताया कि मंगलवार को जगजीतपुर के पास चेकिंग अभियान चलाया हुआ था, तभी काली फिल्म चढ़े एम्बेसडर कार पीछे से एक गाड़ी में टक्कर मार कर आ रही थी, लोगो की सूचना पर कंट्रोल रूम में भी गाड़ी की जानकारी दी गई। उन्होंने बताया की सूचना पर हरिलोक चौक पर सीपीयू उप निरीक्षक पवन नौटियाल ओर कांस्टेबल प्रदीप ने घराबंदी करते हुए गाड़ी का पीछा कर रहे ड्राइवर को दिल्ली, हरिद्वार हाईवे ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत के पास से गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि ड्राइवर ने गाड़ी दौडाते हुए सिंहद्वारा चौक से लेकर शहर के बीच चार गाड़ियों में टक्कर मार कर हाईवे पर एक बाइक सवार युवक को कई मीटर दूरी तक घिसाडता हुआ ले गया। उन्होंने बताया की घायल युवक को एंबुलेंस में हॉस्पिटल भिजवा दिया है साथ ही ड्राइवर को ज्वालापुर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है।

Related Articles

Back to top button