हरिद्वार

ट्रैफिक लाइट का पोल किसी हादसे का कर रहा इंतजार, किसी की भी जान पर बन सकता खतरा

राजेश कुमार हरिद्वार संवाददाता

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(राजेश कुमार) हरिद्वार। जहां कावड़ मेले को लेकर जिला प्रशासन ने अपनी कसम कसी हुई है तो वहीं हरिद्वार जिला प्रशासन बड़ी मुस्तैदी के साथ सुरक्षा व्यवस्था में लगा हुआ है। वहीं एक कारनामा सामने आया है जहां ट्रैफिक लाइट का पोल बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है और किसी न किसी की जान पर खतरा बना हुआ है।

Oplus_131072
मामला ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत का प्रकाश में आया जहां ट्रैफिक लाइट का पोल गिरने की हालात में दिखाई दे रहा है। शहर में चर्चा है कि यह ट्रैफिक लाइट का पोल जटवाड़ापुल पर स्थित है और 24 घंटे लोगो का आना जाना लगा रहता है, सबसे बड़ी हैरत की बात तो यह है कि इस समय कावड़ मेला का भी आगाज हो गया है, जिसको लेकर जिला प्रशासन ने भी अपनी कमर कसी हुई है।
Oplus_131072
शहर में चर्चा बनी हुई है कि उसी रास्ते लाखों की तादाद में कांवड़ियों का आना-जाना लगा हुआ है और साथ ही साथ पुलिस के आला अधिकारियों सहित जिला प्रशासन के भी अधिकारी मौके पर जाकर निरीक्षण भी करते हैं। सवाल यह उठता है कि क्या प्रशासन को इस और ध्यान देना चाहिए या किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा हैं। अब देखना यह होगा कि क्या जिला प्रशासन इस खबर का संज्ञान लेकर हादसे को दावत दे रहा ट्रैफिक लाइट का पॉल को जल्द से जल्द सही करवाया जाता है या नहीं यह तो अब आने वाला वक्त ही बताएगा।

Related Articles

Back to top button