रुड़की

सार्वजनिक ध्वजारोहण कार्यक्रम में पहुंचे सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत, नगर आयुक्त जितेंद्र कुमार व गणमान्य जन रहे मौजूद

इमरान देशभक्त रुड़की प्रभारी


हरिद्वार की गूंज (24*7)
(इमरान देशभक्त) रुड़की। स्वतंत्रता दिवस नगर व आसपास के क्षेत्रों में हर्षोल्लास के साथ बनाया गया। प्रमुख कार्यक्रम बीटीगंज (सुभाष गंज) में हुआ, जिसमें हरिद्वार के नवनिर्वाचित सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा ध्वजारोहण किया गया। इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज 78-वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हमारे लिए खुशी की बात यह है कि देश ने एक और इतिहास रचा है, वह यह के तीसरी बार देश को एक यशस्वी, समर्पित, साधारण व गरीब परिवार से आए एक आम व्यक्ति ने तीसरी बार लगातार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली है, जिससे पूरे विश्व में भारत की लोकतंत्र की नींव मजबूत हुई है और शहीदों के सपने साकार हुए हैं।

उन्होंने कहा कि जो कार्य पिछले साठ वर्षों से देश के विकास के लिए व देश की सुरक्षा के लिए नहीं हो पाए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने किए हैं। उन्होंने कहा की अगले पांच वर्षों में भारत विश्व के प्रथम श्रेणी विकसित देशों में खड़ा नजर आएगा और वह दिन दूर नहीं जब भारत वर्ष विश्वगुरु के रूप में पूरे संसार का मार्गदर्शन करेगा।

झंडा आरोहण के अवसर पर नगर आयुक्त जितेंद्र कुमार, वरिष्ठ वित्त अधिकारी प्रशांत कुमार, सहायक नगर आयुक्त संजय कुमार, एई प्रेम कुमार, जेई गुरुदेव दयाल, वरिष्ठ कार्यालय अधीक्षक अब्दुल कय्यूम, अनुज कुमार, मोहन सिंह, महिपाल राणा, प्रदीप पंवार, गिरीश चंद्र सेमवाल, मनसा नेगी, मृदुल कुमार, अमित कुमार, सचिन चौधरी, विपिन गुप्ता, आशीष गुप्ता, पूर्व राज्य महिला आयोग की सदस्य श्रीमती रश्मि चौधरी व वरिष्ठ भाजपा नेता नवीन कुमार जैन एडवोकेट सहित नगर के अनेक गणमान्य जन मौजूद रहे। संचालन पूर्व पालिका अध्यक्ष पंडित दिनेश कौशिक तथा राजीव भटनागर द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। कार्यक्रम में स्कूली छात्राओं द्वारा देशभक्ति एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। अंत में सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सभी को स्वच्छता एवं बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की शपथ दिलाई।

Related Articles

Back to top button