हरिद्वार

बहादराबाद पुलिस ने 30 पेटी शराब के साथ दो शराब तस्करों को पकड़ा, लाखों रुपए की शराब बरामद

शराब माफिया को भी है क्लोजिंग का डर, कमाना चाहते थे मुनाफा पहुंच गए जेल

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(राजेश कुमार/ऋषभ चौहान) हरिद्वार। बहादराबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। शांतरशाह चौकी प्रभारी खेमेंद्र गंगवार द्वारा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया हुआ था, जिसके चलते दो शराब तस्करों को 30 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। जिसमे 15 पेटी अंग्रेजी शराब नॉटी बॉय मार्का और 15 पेटी पिकनिक मार्का देसी शराब की बरामद की है, जिसकी कीमत एक लाख तीस हजार रुपए बताई जा रही है।

वही जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोबाल द्वारा लोकसभा चुनाव को लेकर जिले भर में थानाध्यक्ष को सख्त आवश्यक दिशा निर्देश दिए हुए हैं। जिसके चलते बहादराबाद क्षेत्र अंतर्गत बहादराबाद पुलिस द्वारा स्मैक, अवैध शराब के कारोबार में संलिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

वही जानकारी के अनुसार बहादराबाद थाना अध्यक्ष नरेश राठौड़ के नेतृत्व में चौकी प्रभारी शांतरशाह खेमेंद्र गंगवार द्वारा पुलिस टीम के साथ कलियर रोड निकट कोर कॉलेज पर शनिवार को वाहन चेकिंग अभियान चला रखा था। जिसके चलते एक कार को रोकने का इशारा किया गया, पर कार चालक द्वारा वाहन को वापस मोड़ने के चक्कर में पुलिस के हत्थे चढ़ गया, जब पुलिस द्वारा कार की तलाशी ली गई तो 30 पेटी शराब की देख पुलिस के भी होश उड़ गए।

वही इस बाबत पर शांतरशाह चौकी प्रभारी के खेमेंद्र गंगवार द्वारा बताया गया कि बहादराबाद थाना अध्यक्ष नरेश राठौर के नेतृत्व में क्षेत्र अंतर्गत लोकसभा चुनाव को लेकर जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया हुआ है। उन्होंने बताया की चेकिंग अभियान के दौरान एक वाइट कलर की कार को रोकने का इशारा किया गया तो वाहन चालक द्वारा वाहन को वापस मोड़ने लगा, जिसके चलते पुलिसकर्मियों द्वारा उसको पकड़ा गया, जब कार की तलाशी ली गई तो उसमें 15 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ 15 पेटी देशी शराब की बरामद हुई है, ओर उसकी कीमत लगभग एक लाख तीस हजार रुपए की है। उन्होंने बताया कि शराब तस्करों से पूछताछ में पता चला की क्लोजिंग के चक्कर में डबल मुनाफा कमाने के लिए शराब की पेटियों को ठिकाना लगाने के लिए शराब की पेटियां ले जा रहे थे। चौकी प्रभारी ने बताया कि मंजेश और रविलाल दोनों शराब तस्कर बहादराबाद निवासी हैं, जिनके विरोध थाना बहादराबाद पर आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

Related Articles

Back to top button