Blogहरिद्वार

Breaking: कबाड़ी की दुकान में फिर लगी एक बार आग, बड़ी दुर्घटना का खतरा

ऋषभ चौहान हरिद्वार जिला संवाददाता

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(ऋषभ चौहान) हरिद्वार। एक बार फिर कबाड़ी की दुकान में आग लगने से क्षेत्र वासियों में हड़कंप मच गया देखते-देखते आग लगने की सूचना पर खलबली मच गई। जानकारी के मुताबिक रानीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर 2 हकरीबाग के पास कबाड़ी की दुकान में सुबह-सुबह आग लगने से हड़कप मच गया। बताया जा रहा है की दिवाली के समय भी कबाड़ी की दुकान में भयंकर आग लगने से क्षेत्रवासी दहशत में आ गए थे।

वही जानकारी के मुताबिक लोगों का कहना है कि दिवाली के समय भी कबाड़ी की दुकान में भयंकर आग लगने से लोगों में खलबली मच गई थी, जिसको देखते हुए प्रशासन द्वारा आश्वास दिया गया था कि कबाड़ी की दुकान को हटा दी जाएगा।

वहीं शहर में चर्चा है की हजारीबाग सेक्टर 2 रानीपुर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत में कुछ सफेद पॉश नेताओं का संरक्षण मिलने के कारण प्रशासन भी कोई कार्रवाई नहीं कर पाया है। जिसके चलते आज फिर एक बड़ा हादसा होने से बचा है, वहीं सेक्टर 2 हजारीबाग के क्षेत्रवासियों ने अपना गुस्सा दिखाते हुए सड़क पर चक्कर जाम कर दिया।

वही इस बाबत पर रानीपुर कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रानीपुर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत सेक्टर 2 हजारीबाग पर स्थित एक कबाड़ी की दुकान में सुबह आग लगने की सूचना मिली है, मौके पर पुलिस टीम द्वारा जांच की जा रही है, पूरा मामला देखने के बाद ही पूरी जानकारी दी जाएगी। अब देखना यह होगा कि क्या प्रशासन द्वारा इस कबाड़ी की दुकान को हटवाया जाएगा या किसी बड़ी दुर्घटना का इंतजार किया जाएगा, यह तो अब आने वाला वक्त ही बताएगा।

Related Articles

Back to top button