हरिद्वार

बहादराबाद पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो के लगी पैर में गोली

देहरादून में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(ऋषभ चौहान) हरिद्वार। देर रात बहादराबाद पुलिस और दो बदमाशों की मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है, बताया जा रहा है कि हरिद्वार पुलिस को सूचना मिली थी कि देहरादून में गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों की देहरादून पुलिस तलाश कर रही है।

जिसके चलते हरिद्वार एसएसपी के निर्देश में पूरे जिले भर में चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। जानकारी के अनुसार देहरादून में प्रॉपर्टी डीलर रवि बडोला की गोली मारकर हत्या को अंजाम देने वाले फरार दो हत्यारों की देहरादून पुलिस लगातार तलाश कर रही थी, जिसकी सूचना लगते ही बहादराबाद पुलिस और दो बदमाशों की देर रात मुठभेड़ में मुख्य अभियुक्त मनीष और योगेश को गिरफ्तार किया है।

बहादराबाद क्षेत्रांतर्गत शांतर शाह चौकी के पास का मामला बताया जा रहा है जहां दोनों घायलों को रुड़की के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया और मौके पर एसएसपी सहित पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहीं एसएसपी प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि क्षेत्र देहरादून में प्रॉपर्टी डीलर रवि बडोला की हत्या कर दी गई थी, जिसमे देहरादून पुलिस लगातार इनका पीछा कर रही थी।

सूचना हरिद्वार में प्राप्त हुई थी इसमें जो मुख्य अभियुक्त है योगेश और मनीष उनकी सूचना थी कि वह हरिद्वार बताया गया था यह सूचना पर हरिद्वार पुलिस सभी जगह पर चेकिंग कर रही थी। उन्होंने बताया कि बहादराबाद क्षेत्र में थानाध्यक्ष नरेश राठौर खुद चेकिंग कर रहे थे, चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया गया तो अभियुक्तों द्वारा योगेश देव सिटी के पास पुलिस के ऊपर फायर करके भागने लगे।

एसएसपी हरिद्वार ने बताया कि जवाबी कार्यवाही करते हुए दोनों अभियुक्तों के पैर में गोली लगी है। उन्होंने बताया कि तत्काल अस्पताल लाया गया है और दोनों ही खतरे से बाहर है, ओर दोनों आरोपियों को देहरादून पुलिस के सुपुत्र कर दिया जाएगा साथ ही दोनो आरोपी हत्या के मुख्य आरोपी है।

Related Articles

Back to top button