रुड़की

भारत रक्षा मंच राष्ट्रव्यापी संगठन के रूप में कर रहा राष्ट्रहित सामाजिक सुरक्षा व सनातन धर्म के प्रचार-प्रसार का कार्य: रश्मि चौधरी

इमरान देशभक्त रुड़की प्रभारी

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(इमरान देशभक्त) रुड़की। भारत रक्षा मंच के पदाधिकारियों की हुई बैठक में राष्ट्रहित, सामाजिक सुरक्षा एवं सनातन के प्रचार-प्रसार को लेकर विचार विमर्श किया गया।बैठक में अतिथि के रूप में पहुंचे मंच के प्रांतीय संगठन मंत्री आशीष वाजपेई ने कहा कि आज भारत रक्षा मंच एक राष्ट्रव्यापी संगठन के रूप में राष्ट्रीय हितों व सामाजिक सुरक्षा को लेकर जन जागरण चला रहा है।

उन्होंने कहा कि भारतवर्ष के सामने आज अनेक चुनौतियां हैं, जिनसे निपटने के लिए मंच की ओर से सनातन जीवन शैली का प्रचार-प्रसार कर हिंदू समाज को संगठित कर हिंदू हितों की रक्षा के लिए कार्य कर रहा है। मंच के प्रदेश महामंत्री विपुल कुमार ने कहा कि हिंदू, हिंदुस्तान तथा हिंदुत्व की रक्षा के लिए भारत रक्षा मंच की स्थापना की गई है, जिसके माध्यम से यह मंच देशवासियों में राष्ट्रहित की भावना जागृत करता है। भारत रक्षा मंच प्रमुख प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष एवं प्रांतीय सदस्य रश्मि चौधरी ने अतिथियों का सम्मान करते हुए कहा कि भारत रक्षा मंच विगत अनेक वर्षों से देश के सामने अनेक चुनौतियों से निपटने के लिए कार्य कर रहा है।

लव जिहाद, लैंड जिहाद, घुसपैठ जैसी समस्या राष्ट्रीय एकता के लिए गंभीर खतरा बताते हुए उन्होंने कहा कि आज इन सभी चुनौतियों का संगठित होकर मुकाबला किया जा सकता है। इस अवसर पर चौधरी धुरू सिंह प्रधान, सतीश भगत, प्रोफेसर राजेश चंद्रा, सौरभ सक्सेना, अनिल भारतीय, प्रियांशु गुप्ता, अशोक शर्मा, मीनू सिंह, शिवानी सिंघल, आशीष शर्मा एडवोकेट, मन्नत चौधरी, प्रियंका पंवार, नगर अध्यक्ष श्रद्धा हिंदू, सतीश सैनी, सरस्वती रावत व मितुशी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button