हरिद्वार

लोअर पीसीएस की परीक्षा मे प्राची बहुगुणा को मिला दसवां स्थान

गगन शर्मा सह सम्पादक

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(गगन शर्मा) हरिद्वार। देहरादून के बंजारावाला क्षेत्र से प्राची बहुगुणा ने लोअर पीसीएस की परीक्षा उत्तीर्ण कर नायब तहसीलदार के पद पर दसवां स्थान प्राप्त किया है।
मूल रूप से पौड़ी जिले की निवासी प्राची बहुगुणा वर्तमान में हरिद्वार के अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कॉलेज पोडोवाली खानपुर में सहायक अध्यापक विज्ञान के पद पर कार्यरत हैं।
वे अपनी सफलता का श्रेय परिवार के अतिरिक्त अपने पति प्रमोद कुमार जो कि हरिद्वार के राजकीय इंटर कॉलेज सिकंदरपुर भैंसवाल में भौतिक विज्ञान के प्रवक्ता पद पर कार्यरत हैं को देती है। सरकारी जॉब की तैयारी कर रहे जिन निराश युवाओ का कहना है कि सरकारी जॉब पाने के लिए तो मोटा पैसा हाथ होना चाहिए या आपकी किसी मन्त्री से जान पहचान हो तो ही सरकारी जॉब मिलती है। उनसे प्राची बहुगुणा का कहना है कि उन्होंने और उनके पति ने कभी भी पैसे या जान पहचान के बल पर सरकारी नौकरी पाने का प्रयास नही किया। यदि वो भी सयंम और विश्वास के साथ सरकारी जॉब के लिए बिना भटके मेहनत करते है तो एक दिन उन्हे सफलता अवश्य मिलेगी। प्राची बहुगुणा की इस कामयाबी से उनके पूरे परिवार में हर्ष का माहौल है और उनके स्टाफ और सगे संबंधी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button