हरिद्वार

खुलासा: जीजा ही निकला साले का कातिल, संपत्ति को लेकर आया लालच, बना डाली साजिश

बुग्गावाला पुलिस और सीआईयू ने हत्या के तीनो हत्यारों को किया गिरफ्तार, दो है मुकदमों में नामजद

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(ऋषभ चौहान) हरिद्वार। बुग्गावाला पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। हत्या के तीन हत्यारों को गिरफ्तार किया है। वहीं 30 दिसंबर को थाना बुग्गावाला के तेल पूरा नदी के किनारे रेत में अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी, शव की शिनाख्त ना होने के कारण पुलिस द्वारा चौक, चौराहे पर जगह-जगह मृतक के पंपलेट चस्पा किए गए थे। तो वहीं जिसका खुलासा करने के लिए एसएसपी हरिद्वार ने जल्द निर्देश दिए थे।

वही खुलासा करते हुए एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि थाना बुग्गावाला क्षेत्र में जो हमारा हरिद्वार के अंदर एक थाना आता है, उसमें तिलपुरा में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था, उसका पता नहीं चल पा रहा था। तो थाना पुलिस और सीआईयू यूनिट ने मिलकर पहले उसके आसपास के जो थाने हैं उनसे लगातार संपर्क करके उसकी बाद में शिनाख्त मुकीम के रूप में हुई थी।

एसएसपी ने बताया की कब्जे में आए तीनो आरोपियों में अमजद पुत्र इखलाक निवासी शेरपुर खानाजादपुर थाना बिहारीगढ़ जिला सहारनपुर उ०प्र, साईर अली उर्फ छोटा पुत्र हमीद निवासी मुकर्रम पुर कालावाला थाना भगवानपुर जिला हरिद्वार व गुफरान पुत्र फुरकान निवासी शेरपुर खानाजादपुर थाना बिहारीगढ़ जिला सहारनपुर उ०प्र से पता चला की मृतक अपने पिता का अकेला बेटा था और पिता के पास मुनाफे वाली जमीन बहुत थी, मुकीम के मारने की साजिश उसके जीजा अमजद ने दो साथियों के साथ राची, जिससे वह संपत्ति को बेचकर मुनाफा कमा सके। वही संपत्ति के लालच में तीनो हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button