हरिद्वार

15 नंबर हो होगा चित्र गुप्त मण्डल ने कलम दवात पूजन का आयोजन: विभास सिन्हा

नीटू कुमार हरिद्वार जिला संवाददाता

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(नीटू कुमार) हरिद्वार। श्री चित्रगुप्त मण्डल, हरिद्वार ने एक बैठक कर 15 नवंबर को भगवान चित्रगुप्त कलम-दवात पूजन एवं सम्मान समारोह का आयोजन करने का निर्णय लिया है। शिवालिक नगर में हुई इस बैठक में संस्था के कई पदाधिकारी उपस्थित रहे। सर्वसम्मति से निश्चित किया गया है कि कलम दवात पूजन के बाद प्रसाद वितरण के लिए भंडारे का आयोजन किया जाएगा।

संस्था के अध्यक्ष एवं समाजसेवी विभास सिन्हा ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस साल भी भेल के सेक्टर-3 स्थित श्री हनुमान मंदिर एवं भगवान चित्रगुप्त मंदिर परिसर में कलम दवात पूजन एवं सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा, भगवान चित्रगुप्त की पूजा-अर्चना बुधवार यमद्वितीया, 15 नवंबर की साय: 4 बजे शुरू होगी। उसके बाद सामूहिक कलम-दवात पूजन, सम्मान समारोह और प्रसाद वितरण के लिए भंडारे का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि बैठक में कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। सभी परिवारों खासकर कायस्थजनों में भगवान चित्रगुप्त की पूजा को लेकर उत्साह और उमंग है।

श्री चित्रगुप्त मण्डल, के सचिव अंकित श्रीवास्तव एवं कोषाध्यक्ष अक्षत श्रीवास्तव ने सभी कायस्थजनों से अपील की है कि यह एक धार्मिक और सामूहिक आयोजन है, इसमें हम सभी को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए।

Related Articles

Back to top button