Blog

Video: श्री फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा नमन प्रोजेक्ट के तहत कीर्ति चक्र विजेता राइफलमैन स्वर्गीय सुरजन सिंह के आश्रितों को आवास बनाने के लिए निशुल्क प्रदान किए गए 366 बैग सीमेंट

फिरोज अहमद जिला ग्रामीण प्रभारी

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(फिरोज अहमद) लक्सर। लक्सर में स्थित सीमेंट कंपनी की श्री फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा नमन प्रोजेक्ट के तहत शाहिद कीर्ति चक्र विजेता राइफलमैन स्वर्गीय श्री सुरजन सिंह के आश्रितों को मकान बनाने के लिए निशुल्क 366 बैग सीमेंट प्रदान किए गए।

इस दौरान सबसे पहले शाहिद कीर्ति चक्र विजेता राइफलमैन सुरजन सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई श्री सीमेंट कंपनी के एच आर आलोक मोरोलिया का कहना है। श्री सीमेंट कंपनी का जहां भी प्लांट होता है, हमारी विभिन्न परी योजनाएं वहां के स्थानीय निवासियों और देश के समर्पित शहीदों के लिए चलती रहती है।

उन्होंने बताया श्री सीमेंट कंपनी की एक योजना है जिसे नमन नाम दिया गया है। वह शहीदों को नमन स्वरूप जो भी शहीद अपने मकान बनाते हैं, वह उन्हें निशुल्क सीमेंट बैग उपलब्ध कराते हैं उन्होंने कहा अब तक वह अपने प्लांट से चार अवसरों पर निशुल्क सीमेंट प्रदान कर चुके है।

उन्होंने कहा कि आज का दिन उनके लिए और भी गौरव मय है कि आज उनके यहां से शाहिद कीर्ति चक्र विजेता राइफलमैन स्वर्गीय श्री सुरजन सिंह के आश्रित पधारे हैं उन्हें बहुत खुशी है वह उन्हें मकान बनाने के लिए 366 बैग सीमेंट निशुल्क प्रदान कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button