हरिद्वार

डॉ अवनीश उपाध्याय आयुर्वेदिक चिकित्साधिकारी सेवा संघ के निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित

अध्यक्ष पद पर डॉ अवनीश उपाध्याय और सचिव पद पर डॉ घनेंद्र वशिष्ठ निर्विरोध चुने गए

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(रवि चौहान) हरिद्वार। आज जिला आयुर्वेदिक एवं यूनानी चिकित्सा अधिकारी सेवा संघ हरिद्वार की इकाई के चुनाव सफलतापूर्वक संपन्न हुए। इस चुनाव में अध्यक्ष -डॉ अवनीश उपाध्याय और सचिव पद पर डॉ घनेंद्र वशिष्ठ को निर्विरोध निर्वाचित किया गया। संघ के इस चुनाव में निर्वाचित प्रतिनिधियों ने अपनी भूमिकाओं को लेकर प्रतिबद्धता जाहिर की। उपाध्यक्ष पद पर डॉ प्रदीप कुमार एवं आय व्यय निरीक्षक/कोषाध्यक्ष पद पर वरिष्ठ चिकित्सक डॉ नवीन कुमार दास को चुना गया।

उप सचिव पद पर डॉ विक्रम सिंह रावत और प्रचार प्रसार एवं विज्ञान गोष्ठी सचिव पद पर डॉ सोरमी सोनकर को र्निविरोध निर्वाचित घोषित किया गया। इसके अलावा, कार्यकारिणी समिति के सदस्य के रूप में -डॉ विकास दूबे, डॉ फराज खान, डॉ भास्कर आनंद, डॉ आरती पाठक और डॉ. रेनू सिंह को शामिल किया गया। ऋषिकुल राजकीय आयुर्वैदिक फार्मेसी के निर्माण वैद्य एवं नव निर्वाचित अध्यक्ष डॉ अवनीश उपाध्याय ने कहां कि संघ के सभी सदस्यों से सलाह कर एक बेहतर कार्य की योजना बनाकर उसको मूर्त रूप प्रदान किया जाएगा। सन से जुड़े किसी भी चिकित्सक के हित की अनदेखी नहीं की जाएगी।

संघ के संरक्षक और जिला आयुर्वेदिक यूनानी अधिकारी डॉ स्वास्तिक सुरेश ने सभी निर्वाचित प्रतिनिधियों को शुभकामनाएं दीं। समारोह के दौरान संघ के नए नेतृत्व ने भविष्य के लिए संघ की योजनाओं और उद्देश्यों पर भी चर्चा की, जिससे संगठन की गतिविधियों को और अधिक प्रभावी बनाने पर जोर दिया गया। सभी सदस्यों ने इस नई टीम को शुभकामनाएं दीं और संघ की सफलता के लिए अपने समर्थन की बात कही।

इस अवसर पर ऋषिकुल राजकीय आयुर्वैदिक फार्मेसी के अधीक्षक के डॉ अशोक तिवारी सहित प्रमुख चिकित्सा अधिकारी और संघ के सदस्य उपस्थित थे, जिनमें डॉ. अश्वनी कौशिक, डॉ मोनिका प्रभाकर, डॉ सौरभ प्रकाश त्रिपाठी आदि ने नवीन गठित संघ कार्यकारिणी के सभी सदस्यों को शुभकामनाएं दी एवं आगामी कार्यों पर अपने विचार प्रस्तुत किए।

Related Articles

Back to top button