हरिद्वार

खुलासा: रानीपुर कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर चोर, एक फरार

नशे की शौकीन पहुंच गए हालात, महिंद्रा पिकअप पर किया था हाथ साफ

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(ऋषभ चौहान) हरिद्वार। रानीपुर कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, 12 घंटे के अंदर ही तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है, जिसमे एक फरार चोर की तलाश जारी है। जानकारी के मुताबिक 2 मार्च को घर के बाहर खड़ा एक महिंद्रा पिकअप को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया था जिसकी सूचना सुमन नगर चौकी पुलिस को महिंद्रा पिकअप मालिक द्वारा दी गई। घटना के अनावरण व अज्ञात चोरों की तलाश हेतु उच्चाधिकारिगण के निर्देश में रानीपुर पुलिस टीम द्वारा तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी।

महिंद्रा पिकअप पर हाफ साफ करने वाले चोरों को रानीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सुमन नगर चौकी पुलिस ने चेकिंग के दौरान 5 मार्च की रात्रि को रेगुलेटर पुलिया के पास से तीनों आरोपियों को दबोचने में सफलता हाथ लगी है, जिनके कब्जे से चोरी किया हुआ महिंद्रा पिकअप और चोरी में किया गया प्रयोग एक एल्फा को भी बरामद किया है।

वही इस बाबत पर सुमन नगर चौकी प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि चार शातिर चोरों द्वारा घर के बाहर खड़ा एक महिंद्रा पिकअप को चोरी कर लिया गया था, जिनको 5 मार्च की रात्रि को चेकिंग के दौरान तीन चोरों में गुरु सेवक उर्फ राजा, लक्ष्मण सैनी भगवान व मनोज नेगी जिसमे दो चोर रानीपुर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत के है और एक जिला मधुबनी बिहार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया गया है कि तीनों नशे की शौकीन है, और अपना नशा पूरा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, चौकी प्रभारी ने बताया कि तीनो चोरों का इतिहास खंगाला जा रहा है, और घटना में एक चोर जो फरार है उसकी पुलिस तलाश कर रही है, तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है।

Related Articles

Back to top button