हरिद्वार

हरिद्वार विकास समिति के स्थापना दिवस के अवसर पर राजकीय प्राथमिक विद्यालयों में किया पौधारोपण

गगन शर्मा सह सम्पादक

हरिद्वार की गूंज (24*7)
(गगन शर्मा) हरिद्वारए। हरिद्वार विकास समिति के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित किए जा रहे साप्ताहिक कार्यक्रमों की श्रृंखला में एचआरडीए उपाध्यक्ष अंशुल सिंहए समिति के पदाधिकारियों व अपर रोड़ स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालयों में 34 व 41 के प्रधानाचार्यो ने विद्यालय में पौधारोपण किया और छात्र-छात्राओं को लेखन सामग्री- जूस वितरित करने के साथ पर्यावरणए शिक्षा और सामाजिक उत्थान के प्रति जागरूक किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथी एचआरडीए उपाध्यक्ष अंशुल सिंह ने हरिद्वार विकास समिति के गठन के चार वर्ष पूरे होने पर बधाई देते हुए कहा कि पर्यावरणए शिक्षाए स्वास्थ्य के साथ अन्य सामाजिक और जन समस्याओं के निराकरण के लिए समिति के प्रयास सराहनीय हैं। अंशुल सिंह ने सभी छात्र छात्राओं को पर्यावरण को सुरक्षित करने के लिए पौधारोपण करने के लिए जागरूक करते हुए हरिद्वार विकास समिति और प्राथमिक विद्यालय की हर समभव मदद का आश्वाशन दिया।

समिति के अध्यक्ष रवि बाबू शर्मा ने समिति द्वारा पिछले 4 वर्षों में किये गए कार्यों और की भविष्य की योजनाओं के विषय में जानकारी दी और मुख्य अतिथि अंशुल सिंहए विद्यालय की प्रधानाचार्य सपना एवं नागेंद्र सक्सेना तथा सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष हीरा सिंह बिष्ट, गौरव भारद्वाज प्रदेश युवा कांग्रेस, सोशल मीडिया प्रदेश सह० संयोजक वेदांत शर्मा, समाजवादी पार्टी के नेता लव दत्ता, दिनेश पांडेय, राघव मित्तल, जतिन सोढ़ीए मोहित गर्ग, ईशान शर्मा, संदीप कुमार, आशीष राघवए रोबिन प्रधान, शशांक सिखोलाए रोहित शुक्ला, सौरभ भारद्वाज, अनिल शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button